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Why So Many SMBs Still Don't Have Websites
Despite the pandemic's tremendous boost in online commerce, more than 29% of small businesses still do not have their own website. This is an error that limits your customer base; It can also put your business at risk.
If the pandemic has done just one thing for all of us, it has made us more aware of our online options: hybrid work and e-commerce and even simple necessities, such as taking dinner. Or find a plumber. More Americans than ever are using the Internet as their primary connection for shopping and services. So you'd think it would be crazy not to have a website for anyone operating a small to medium sized business (SMB) these days.
Yet according to a recent survey by Digital.com, many SMBs are still sailing the boat without a website. (See the full interactive graphic below.) The survey polled 1,250 small-retail-business owners in the United States and found that an astonishing 23% of them still don't have a website. This is despite the fact that the pandemic forced the closure of their brick-and-mortar competition. On top of that, another study by Digital Commerce 360 showed that online spending reached $861.12 billion in 2020, a whopping 44% year-on-year (YoY) growth.
Why, yes, I think the pandemic has had an impact on the internet business. So why would a business opt out of building a website?
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According to data from Digital.com, not only do about a quarter of small retailers neglect the website component, a full third of them say they never needed it. Another 29% say they don't believe their customers even use the Internet to shop. Which is strange, even in 2019, research by Hootsuite and We Are Social showed that the average internet user spends an average of 6 hours 42 minutes online every day around the world using both their PC and mobile device. This adds up to 100 days a year, or about 27% of their annual time. That data didn't even fuel the pandemic, and yet it shows that 97% of customers who started any search for retail or service businesses were using the web—and 30% of them said they were just that. Won't do business with company that lacks web presence.
According to Digital.com, a major influencer is social media. A total of 33% of businesses surveyed believe that having a social media account means they can skip the hassle of a website. Social commerce is on the rise along with other e-commerce businesses, with research saying that 35.9% of Internet users in the US will make at least one purchase using that channel in the next year. Even though the future of social commerce is bright, however, its worldwide market of $89.4 billion still lags far behind traditional e-commerce engines, which currently stand at $436.1 billion, according to market research firm Statista.
Bottom Line: If you're operating any type of small retail or service business, you're shooting yourself in the foot by abandoning a website. And 26% of companies said they didn't have the funds or 24% said they didn't know how to build a site, they missed out on advances in website building and integration of e-commerce tools. Big web hosting companies including GoDaddy and big e-commerce vendors like Shopify make getting your website not only very cheap, but also a matter of minutes and several mouse clicks. You can also use your current merchant account to process payments. Not only does this open the door to new customers, it also protects your business in case of another pandemic or another brick-and-mortar slowdown.
In hindi language-
ऑनलाइन कॉमर्स में महामारी के जबरदस्त बढ़ावा के बावजूद, 29% से अधिक छोटे व्यवसायों के पास अभी भी अपनी वेबसाइट नहीं है। यह एक त्रुटि है जो आपके ग्राहक आधार को सीमित करती है; यह आपके व्यवसाय को खतरे में भी डाल सकता है।
अगर महामारी ने हम सभी के लिए सिर्फ एक काम किया है, तो इसने हमें अपने ऑनलाइन विकल्पों के बारे में अधिक जागरूक किया है: हाइब्रिड काम और ई-कॉमर्स और यहां तक कि सरल ज़रूरतें, जैसे कि रात का खाना लेना या प्लंबर ढूंढना। पहले से कहीं अधिक अमेरिकी खरीदारी और सेवाओं के लिए अपने प्राथमिक कनेक्शन के रूप में इंटरनेट का उपयोग कर रहे हैं। तो आपको लगता है कि इन दिनों एक छोटे से मध्यम आकार के व्यवसाय (एसएमबी) का संचालन करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए वेबसाइट नहीं होना पागल हो जाएगा।
फिर भी Digital.com द्वारा हाल ही में किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, कई एसएमबी अभी भी बिना वेबसाइट वाली नाव को चला रहे हैं। (नीचे पूर्ण इंटरैक्टिव ग्राफ़िक देखें।) सर्वेक्षण ने संयुक्त राज्य अमेरिका में 1,250 छोटे-खुदरा-व्यवसाय मालिकों को चुना और पाया कि उनमें से एक आश्चर्यजनक 23% के पास अभी भी एक वेबसाइट नहीं है। यह इस तथ्य के बावजूद है कि महामारी ने उनकी ईंट-और-मोर्टार प्रतियोगिता को बंद करने के लिए मजबूर कर दिया। उसके ऊपर, डिजिटल कॉमर्स 360 के एक अन्य अध्ययन से पता चला है कि 2020 में ऑनलाइन खर्च $861.12 बिलियन तक पहुंच गया, जो कि 44% साल-दर-साल (YoY) की भारी वृद्धि है।
क्यों, हाँ, मुझे लगता है कि महामारी का इंटरनेट व्यवसाय पर प्रभाव पड़ा है। तो क्यों कोई व्यवसाय वेबसाइट बनाने से ऑप्ट आउट करेगा?
function(e,i,n,s){var t="InfogramEmbeds",d=e.getElementsByTagName("script")[0];if(window[t]&&window[t].initialized)window[t]. प्रक्रिया और विंडो [टी]। प्रक्रिया (); और अगर (! e.getElementById (एन)) {var o=e.createElement("script");o.async=1,o.id=n,o.src=" https://e.infogram.com/js/dist/embed-loader-min.js",d.parentNode.insertBefore(o,d)}}(document,0,"infogram-async");
Digital.com के आंकड़ों के अनुसार, न केवल लगभग एक चौथाई छोटे खुदरा विक्रेताओं ने वेबसाइट घटक की उपेक्षा की है, उनमें से एक पूर्ण तिहाई का कहना है कि उन्हें कभी इसकी आवश्यकता नहीं थी। अन्य 29% का कहना है कि उन्हें विश्वास नहीं है कि उनके ग्राहक खरीदारी के लिए भी इंटरनेट का उपयोग करते हैं। जो अजीब है, 2019 में भी, हूटसुइट और वी आर सोशल द्वारा किए गए शोध से पता चला है कि औसत इंटरनेट उपयोगकर्ता अपने पीसी और मोबाइल डिवाइस दोनों का उपयोग करके हर दिन दुनिया भर में औसतन 6 घंटे 42 मिनट ऑनलाइन खर्च करते हैं। यह साल में 100 दिन या उनके वार्षिक समय का लगभग 27% तक जोड़ता है। उस डेटा में महामारी को बढ़ावा भी नहीं था, और फिर भी यह दिखाता है कि खुदरा या सेवा व्यवसायों के लिए कोई भी खोज शुरू करने वाले 97% ग्राहक वेब का उपयोग कर रहे थे- और उनमें से 30% ने कहा कि वे बस उस कंपनी के साथ व्यापार नहीं करेंगे जो वेब उपस्थिति का अभाव था।
Digital.com के अनुसार, एक प्रमुख प्रभावक सोशल मीडिया है। सर्वेक्षण में शामिल कुल 33% व्यवसायों का मानना है कि सोशल मीडिया अकाउंट होने का मतलब है कि वे वेबसाइट की परेशानी को छोड़ सकते हैं। अन्य ई-कॉमर्स व्यवसायों के साथ-साथ सामाजिक वाणिज्य भी बढ़ रहा है, अनुसंधान कहता है कि अमेरिका में 35.9% इंटरनेट उपयोगकर्ता अगले वर्ष उस चैनल का उपयोग करके कम से कम एक खरीदारी करेंगे। भले ही सोशल कॉमर्स का भविष्य उज्ज्वल हो, हालांकि, दुनिया भर में इसका 89.4 बिलियन डॉलर का बाजार अभी भी पारंपरिक ई-कॉमर्स इंजनों से काफी पीछे है, जो कि मार्केट रिसर्च फर्म स्टेटिस्टा के अनुसार, वर्तमान में 436.1 बिलियन डॉलर है।
निचला रेखा: यदि आप किसी भी प्रकार के छोटे खुदरा या सेवा व्यवसाय का संचालन कर रहे हैं, तो आप एक वेबसाइट को छोड़ कर खुद को पैर में गोली मार रहे हैं। और 26% कंपनियों ने कहा कि उनके पास धन नहीं है या 24% ने कहा है कि वे साइट बनाना नहीं जानते हैं, वे वेबसाइट निर्माण और ई-कॉमर्स टूल के एकीकरण में अग्रिमों का भार चूक गए हैं। GoDaddy सहित बड़ी वेब होस्टिंग कंपनियाँ और Shopify जैसे बड़े ई-कॉमर्स विक्रेता आपकी वेबसाइट को न केवल बहुत सस्ता बनाते हैं, बल्कि कुछ ही मिनटों और कई माउस क्लिक की बात भी करते हैं। आप भुगतान संसाधित करने के लिए अपने वर्तमान व्यापारी खाते का उपयोग भी कर सकते हैं। यह न केवल नए ग्राहकों के लिए द्वार खोलता है, यह किसी अन्य महामारी या किसी अन्य ईंट-और-मोर्टार मंदी के मामले में आपके व्यवसाय की रक्षा भी करता है।